चीन की अग्रणी औद्योगिक एसएलएस 3 डी प्रिंटर निर्माता

चीन की अग्रणी औद्योगिक एसएलएस 3 डी प्रिंटर निर्माता

TPM3D a fait don d’imprimantes 3D à l’école de pissenlit de Beijing

शिक्षा देश का सबसे बड़ा कारण है। 19 वीं राष्ट्रीय कांग्रेस ने "विज्ञान और शिक्षा के माध्यम से देश को पुनर्जीवित करने की रणनीति को लागू करने और आधुनिकीकरण निर्माण प्रतिभाओं के लिए समर्थन को मजबूत करने" की रणनीतिक नीति का प्रस्ताव रखा। TPM3DImprimante industrielle SLSनिर्माता ने सक्रिय रूप से राष्ट्रीय नीति पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और झोंगशान एडिटिव मैन्युफैक्चरिंग एसोसिएशन के सहयोग से बीजिंग डंडेलियन स्कूल को डेस्कटॉप 3 डी प्रिंटर का एक बैच दान किया, जो प्रवासी श्रमिकों के बच्चों की शिक्षा में योगदान देता है।
TPM3D कॉलेज को 3D प्रिंटर दान करता है

7 मार्च, 2023 को, टीपीएम 3 डी सहयोगी एक यात्रा और आदान-प्रदान के लिए बीजिंग डंडेलियन स्कूल गए। उन्होंने शिक्षकों को उपकरण स्थापित करने और डीबग करने में मदद की, और विज्ञान शिक्षकों को साइट पर प्रशिक्षण प्रदान किया, जिससे स्कूल के शिक्षण कार्य के लिए तकनीकी सहायता प्रदान की गई। इंजीनियरों के गंभीर और जिम्मेदार रवैये और उनके पेशेवर तकनीकी स्तर की स्कूल के शिक्षकों और छात्रों द्वारा बहुत प्रशंसा की गई।

शूल 3 डी प्रिंटर

यह दान न केवल उन्नत 3 डी प्रिंटिंग तकनीक लाता हैchine sls imprimante 3Dस्कूल में, लेकिन छात्रों के लिए अधिक विज्ञान और प्रौद्योगिकी शिक्षा संसाधन भी प्रदान करता है, विज्ञान और प्रौद्योगिकी नवाचार में नई जीवन शक्ति सांस लेता है। स्कूल के अधिकारी ने टीपीएम 3 डी और झोंगशान एडिटिव मैन्युफैक्चरिंग एसोसिएशन के उत्साही समर्थन के लिए अपना आभार व्यक्त किया। भविष्य में, हम मूल आकांक्षा का भी पालन करेंगे, वैज्ञानिक और तकनीकी नवाचार का पालन करेंगे, और चीन के विज्ञान और प्रौद्योगिकी के विकास में नए योगदान देंगे।

बीजिंग डंडेलियन स्कूल के बारे में

बीजिंग डंडेलियन की स्थापना 2005 में हुई थी। यह पहला सरकार द्वारा अनुमोदित मध्य विद्यालय है जो विशेष रूप से बीजिंग में प्रवासी श्रमिकों के बच्चों के लिए है। यह एक गैर-लाभकारी सिविल स्कूल और लोक कल्याण है। स्कूल न्यासी बोर्ड के मार्गदर्शन में प्राथमिक जवाबदेही प्रणाली को लागू करता है और प्रवासी श्रमिकों के बच्चों को शिक्षित करने में कठिनाई और माध्यमिक विद्यालय जाने की कठिनाई की समस्याओं को संबोधित करने और छात्रों के भविष्य के शैक्षिक और व्यावसायिक विकास के लिए अंतर को बंद करने के लिए प्रतिबद्ध है। 2009 में, बीजिंग डंडेलियन स्कूल ने दूसरा वन फाउंडेशन मॉडल प्रोजेक्ट जीता और चीन शिक्षक विकास फाउंडेशन द्वारा "उत्कृष्ट गैर-सरकारी प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालय" के रूप में मूल्यांकन किया गया। 2010 में, इसे "गैर-सरकारी शिक्षा में राष्ट्रीय उन्नत समूह" के रूप में वर्गीकृत किया गया था।

Partager cet article: