2023: टीपीएम 3 डी त्वरित विकास की अवधि में प्रवेश करता है

2023: टीपीएम 3 डी त्वरित विकास की अवधि में प्रवेश करता है

2023: टीपीएम 3 डी त्वरित विकास की अवधि में प्रवेश करता है

हाल ही में, टीपीएम 3 डी 2023 द्विवार्षिक बैठक सफलतापूर्वक संपन्न हुई। हमने व्यवसाय विकास, विपणन, उत्पाद विकास से लेकर वित्तीय डेटा तक वर्ष की पहली छमाही में सभी परिचालनों का विश्लेषण और सारांश किया। और वर्ष की दूसरी छमाही के लिए एक कार्य योजना तैयार की।

1कुल मिलाकर व्यापार वृद्धि:2023 की पहली छमाही में, टीपीएम 3 डी के उपकरण, उपभोग्य सामग्रियों और सेवाओं के व्यवसाय ने 2022 में इसी अवधि की तुलना में समग्र वृद्धि हासिल की, नियोजित डिजिटल चिकित्सा और औद्योगिक अनुप्रयोगों के विकास की प्रगति को पूरा किया, कंपनी ने त्वरित विकास चरण में प्रवेश किया।

2विदेशों में विस्तार ने अपना पहला परिणाम दिया है:2022 के बाद से, टीपीएम 3 डी ने विदेशी बाजारों का विस्तार करना शुरू कर दिया है। एक वर्ष से भी कम समय में, टीपीएम 3 डी ब्रांड को विभिन्न चैनलों और प्लेटफार्मों के प्रचार और विज्ञापन के माध्यम से दुनिया भर के अधिक से अधिक उपयोगकर्ताओं द्वारा मान्यता दी गई है। विदेशी कारोबार तेजी से बढ़ा है। वर्ष की पहली छमाही में, कई परियोजनाओं की स्थापना पूरी हुई, जिसने अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों से सर्वसम्मति से प्रशंसा प्राप्त की।

3Unआर एंड डी में तेजी लाना, उत्पादन क्षमता में वृद्धि और वर्ष की दूसरी छमाही में विदेशी विस्तार को पूरा करना:आवेदन के कमजोर बिंदुओं के आधार पर, टीपीएम 3 डी आर एंड डी निवेश में वृद्धि जारी रखेगा। नए उत्पादों को विकसित करते समय, मौजूदा उपकरणों को अपग्रेड और बेहतर बनाया जाएगा। इस वर्ष की दूसरी छमाही में, एसएलएस 3 डी प्रिंटिंग उत्पाद लाइन का विस्तार और सुधार करने के लिए नए उपकरण और सामग्री लॉन्च की जाएगी। कंपनी के सालाना बिक्री लक्ष्य को पूरा करने के लिए उपकरण क्षमता बढ़ाई जाएगी। विपणन के संदर्भ में, यह विदेशी बाजारों के लेआउट और प्रचार में और सुधार करेगा।


इस बैठक ने सभी टीपीएम 3 डी कर्मचारियों को कंपनी के विकास की दिशा और लक्ष्यों को समझने की अनुमति दी, टीम सामंजस्य को मजबूत किया और हमें नए अवसरों और चुनौतियों को लेने और एक उज्जवल भविष्य बनाने का आत्मविश्वास दिया!

Partager cet article: